The Lallantop
Advertisement

'मैंने अपनी मां के साथ न्याय नहीं किया...' PM नरेंद्र मोदी ने खुद ही ये बात कही है

PM Narendra Modi ने अपने ऊपर लगे 'तानाशाही' वाले आरोप पर भी जवाब दिया है.

Advertisement
PM Modi Interview
PM मोदी वाराणसी से चुनाव लड़ रहे हैं. (तस्वीर साभार: PTI)
font-size
Small
Medium
Large
7 मई 2024 (Updated: 7 मई 2024, 10:17 IST)
Updated: 7 मई 2024 10:17 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के तीसरे चरण की वोटिंग के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi Interview) ने ET नाउ को एक इंटरव्यू दिया. इंटरव्यू में एक सवाल उनकी मां से जुड़ा हुआ पूछा गया. इस सवाल के जवाब में पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि उन्होंने अपनी मां के साथ न्याय नहीं किया. 

PM मोदी ने कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं ने उनकी मां को गाली देना तक नहीं छोड़ा है. इस पर PM मोदी से सवाल पूछा गया कि जब कोई उनकी मां के बारे में कुछ कहता है तो कैसा लगता है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि सवाल उनकी मां का नहीं है. उनकी मां ने तो चलिए जन्म दिया, वो अब नहीं हैं.

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि वैसे तो उन्होंने अपनी मां के साथ कोई न्याय नहीं किया. क्योंकि मां के जो सपने होते हैं बच्चे के साथ, ऐसा कोई भी मां का सपना PM ने पूरा नहीं किया. बहुत छोटी उम्र में वो भाग गए थे, बाहर चले गए थे. PM ने कहा कि इस तरह से वो अपनी मां के गुनहगार हैं.

ये भी पढ़ें: PM मोदी को 'THE DICTATOR' बोल कर नाचता दिखाया, उन्होंने वीडियो देख लिया और कहा…

इंटरव्यू में PM पर लगे ‘तानाशाही’ के आरोपों पर चर्चा चल रही थी. उन्होंने कहा कि विपक्षी दल के नेता उनके परिवार और उनके लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं. प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि इसके बावजूद भी उनकी इमेज एक ‘डिक्टेटर’ की बनाई जा रही है.

PM उत्तर प्रदेश की वाराणसी से चुनाव लड़ रहे हैं. यहां आखिरी चरण में 1 जून को वोटिंग होनी है. प्रधानमंत्री ने इस बारे में कहा कि पार्टी ने उन्हें उम्मीदवार बनाया है और इससे वो भावुक भी हैं. बकौल PM, वो वाराणसी में ना तो आए हैं और ना ही उन्हें किसी ने भेजा है, उन्हें मां गंगा ने बुलाया है.

7 मई को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग हो रही है. 10 राज्यों और 1 केंद्र शासित प्रदेश की 93 सीटों पर वोटिंग जारी है. PM मोदी ने सोशल मीडिया पर मतदातओं से रिकॉर्ड वोटिंग करने की अपील की है. 

वीडियो: नेता नगरी: अमित शाह का फोन, राहुल गांधी की शर्त, प्रियंका का अमेठी प्लान खुल गया!

thumbnail

Advertisement

Advertisement