The Lallantop
Advertisement

"शाहरुख़, सलमान के साथ एक फिल्म तो बनती है"-आमिर

आमिर ने कहा, मैं हाल ही में शाहरुख़ और सलमान से मिला और मैंने उनसे कहा, हम तीनों एक ही इंडस्ट्री में इतने सालों से हैं. ये ऑडियंस के लिए काफी गलत हो जाएगा अगर हम साथ में एक फिल्म ना करें.

Advertisement
aamir shahrukh khan salman khan
आमिर ने कहा, तीनों की साथ में एक फिल्म तो बनती है
30 अप्रैल 2024
Updated: 30 अप्रैल 2024 19:55 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की चौथी बरसी आज, आमिर ने शाहरुख़ और सलमान के साथ फिल्म करने पर क्या कहा?, ‘हैप्पी पटेल’ में लीड रोल नहीं करेंगे इमरान खान. सिनेमा जगत में आज दिन-भर क्या घटा ये जानने के लिए नीचे स्क्रॉल कीजिए:

# रीमेक नहीं है अहान और पूजा की फिल्म 'सनकी'

हाल ही में साजिद नाडियाडवाला ने अहान शेट्टी और पूजा हेगड़े के साथ 'सनकी' नाम की फिल्म अनाउंस की थी. कहा जा रहा था कि ये 2018 में आई तमिल फिल्म 'अदंगा मारू' का रीमेक है, जिसे साजिद, वरुण धवन के साथ बनाने वाले थे. अब बॉलीवुड हंगामा ने एक सोर्स के हवाले से बताया है कि ये 'सनकी' वरुण धवन वाली 'सनकी' से अलग है. ये ओरिजिनल लव स्टोरी होगी.

# "शाहरुख़, सलमान के साथ एक फिल्म तो बनती है"-आमिर

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में एक दर्शक ने आमिर खान से कहा कि वो उन्हें, शाहरुख़ और सलमान को एक साथ फिल्म में देखना चाहते हैं. जिसके जवाब में आमिर बोले, "आपकी और मेरी सोच बिल्कुल एक जैसी है. मैं हाल ही में शाहरुख़ और सलमान से मिला और मैंने उनसे कहा, हम तीनों एक ही इंडस्ट्री में इतने सालों से हैं. ये ऑडियंस के लिए काफी गलत हो जाएगा अगर हम साथ में एक फिल्म ना करें. एक फिल्म तो बनती है."

# बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की चौथी बरसी आज

30 अप्रैल, 2020 को ऋषि कपूर का निधन हो गया था. आज ऋषि कपूर को गुजरे 4 साल बीत चुके हैं. साल 2018 में उन्हें कैंसर डायग्नोस हुआ था. चौथी बरसी पर उन्हें याद करते हुए नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा, '4 साल. आपके बिना हमारी जिंदगी कभी पहले जैसी नहीं हो सकती'.

# शबाना रज़ा फिल्मों में कमबैक के लिए तैयार

मनोज बाजपेयी की पत्नी शबाना रज़ा प्रोड्यूसर के तौर पर फिल्मों में कमबैक करेंगी. उन्होंने मनोज बाजपेयी और विक्रम खाखर के साथ मिलकर ओरेगा स्टूडियोज नाम का प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है. इस स्टूडियो की पहली फिल्म है मनोज बाजपेयी स्टारर 'भैया जी'.

# 'हैप्पी पटेल' में आमिर और इमरान का कैमियो

बॉलीवुड हंगामा में छपी एक रिपोर्ट में बताया गया है कि वीर दास की फिल्म 'हैप्पी पटेल' में इमरान खान का लीड रोल नहीं होगा. फिल्म में वीर दास ही लीड रोल में होंगे. आमिर खान और इमरान खान फिल्म में कैमियो करने वाले हैं. वीरदास इस फिल्म के को-डायरेक्टर भी हैं.

# कपिल शर्मा के शो में भावुक हुए सनी और बॉबी देओल

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया प्रोमो आया है. जिसमें सनी देओल और बॉबी देओल मेहमान हैं. प्रोमो में दिखाया गया है कैसे साल 2023 में देओल परिवार को मिली सफलता के बारे में बात करते हुए सनी और बॉबी भावुक हो गए. सनी कहते हैं, "मेरे बेटे की शादी हुई, 'ग़दर 2' रिलीज़ हुई, उससे पहले पापा की 'रॉकी और रानी..' आई, बॉबी की 'एनिमल' आई. हमें कुछ यकीन नहीं हो रहा था."

thumbnail

Advertisement

Advertisement