The Lallantop
Advertisement

'पठान' से फारिग होकर शाहरुख खान 'जवान' के भारी-भरकम एक्शन सीक्वेंस शूट करने जा रहे

इंडस्ट्री के जानकार लोगों का कहना है- 'पठान' तो झांकी है, 'जवान' की आंधी बाकी है.

Advertisement
jawan, shahrukh khan, atlee,
फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान.
font-size
Small
Medium
Large
27 जनवरी 2023 (Updated: 27 जनवरी 2023, 17:47 IST)
Updated: 27 जनवरी 2023 17:47 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Pathaan से निपटने के बाद अब Shahrukh Khan Jawan पर लौट रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री के इन्साइडर लोगों का कहना है कि 'पठान' तो झांकी है, 'जवान' की आंधी बाकी है. इसीलिए मेकर्स उस फिल्म से जुड़े तमाम मटीरियल छुपाकर रख रहे हैं. किसी को नहीं पता वो फिल्म किस बारे में है. फिल्म के अनाउंसमेंट टीज़र और पोस्टर के अलावा कुछ भी रिलीज़ नहीं किया गया. अब शाहरुख Atlee डायरेक्टेड इस फिल्म का नया शेड्यूल शुरू करने जा रहे हैं. जिसमें वो कुछ हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस शूट करेंगे.

शाहरुख खान अगले हफ्ते से मुंबई में 'जवान' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. वो ‘पठान’ की रिलीज़ के लिए एक महीने के ब्रेक पर थे. पीपिंगमून डॉट कॉम में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक 31 जनवरी को से इस फिल्म का नया शेड्यूल स्टार्ट होगा. शाहरुख 1 फरवरी से क्रू के साथ जुड़ेंगे. इसी रिपोर्ट में बताया गया कि एक हफ्ते लंबा शेड्यूल होगा. इसमें शाहरुख फिल्म के बचे हुए भारी-भरकम एक्शन ब्लॉक्स की शूटिंग करेंगे. इस दौरान सान्या मल्होत्रा भी उनके साथ अपने हिस्से की शूटिंग करेंगी. फिल्म का अगला शेड्यूल फरवरी के ही दूसरे-तीसरे हफ्ते में शुरू होगा. जिसमें विजय सेतुपति और प्रियमणी अपने सीन्स शूट करेंगे.

'जवान' के 80 फीसदी हिस्से की शूटिंग पूरी हो चुकी है. बस आखिरी कुछ हिस्से बाकी हैं. देश के अलग-अलग शहरों में छोटे-छोटे सीन्स फिल्माए जाने हैं. उसके बाद मार्च में फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाएगी. अच्छी बात ये है कि एटली फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ पोस्ट-प्रोडक्शन का काम भी जारी रखे हुए हैं. यानी जो सीन्स शूट हो चुके हैं, उसकी एडिटिंग और VFX पर काम चालू है. ताकि जो रिलीज़ डेट तय है, उस पर फिल्म रिलीज़ की जा सके. बिना किसी देरी के.  

जो लोग इंडस्ट्री को भीतर से जानते हैं, उनका कहना है 'जवान', स्केल और क्वॉलिटी के मामले में 'पठान' से मीलों आगे की चीज़ है. उसकी स्टोरी यूनिवर्सल है, जिसकी वजह से उस सब्जेक्ट को पैन-इंडिया फिल्म बनाने के लिए चुना गया. मेकर्स का आइडिया ये है कि 'जवान' को मजबूत स्टारकास्ट वाली फुल ऑन कॉमर्शियल सिनेमा बनाया जाए. फिल्म में शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, प्रियमणी, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, रिधि डोगरा और योगी बाबू जैसे एक्टर्स दिखने वाले हैं. इसके अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण भी गेस्ट अपीयरेंस में दिखाई देंगी.

'जवान' का बजट 180 से 200 करोड़ रुपए के बीच बताया जा रहा है. इस फिल्म को शाहरुख खुद प्रोड्यूस कर रहे हैं. क्योंकि वो फिल्म को लेकर कॉन्फिडेंट हैं. और 'पठान' की कमाई देखने के बाद तो वो 'जवान' को लेकर निश्चिंत ही जाएंगे. इसे फिल्म को 'थेरी', 'मर्सल' और 'बिगिल' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके एटली कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. 'जवान' 2 जून, 2023 को रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. 

वीडियो: 'पठान' को शाहरुख खान के एक्शन और सलमान खान के कैमियो समेत ये 5 वजहें मस्ट वॉच बनाती हैं

thumbnail

Advertisement