The Lallantop
Advertisement

जितने में शाहरुख की 'जवान' बनी, उतने में तो 'पुष्पा 2' के हिंदी राइट्स बिके हैं!

Allu Arjun की Pushpa 2 पर खूब पैसा बरस रहा है. खबर आई थी कि नेटफ्लिक्स ने 100 करोड़ में फिल्म के डिजिटल राइट्स खरीदे हैं.

Advertisement
pushpa 2 allu arjun jawan
'पुष्पा 2' के छह मिनट के सीन पर मेकर्स ने 60 करोड़ रुपए लगा दिए.
font-size
Small
Medium
Large
12 अप्रैल 2024
Updated: 12 अप्रैल 2024 19:24 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 साल 2024 की सबसे एंटीसिपेटिड फिल्मों में से एक है. फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज़ होने वाली है. वो बात अलग है कि अभी तक फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई है. मगर इस खबर से मेकर्स में कोई खलबली नहीं. उन्हें फिल्म पर भरोसा है. यही वजह है कि फिल्म के सैटेलाइट और म्यूज़िक राइट्स इतने महंगे बिके हैं. बताया जा रहा है कि नेटफ्लिक्स ने 100 करोड़ में फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स खरीदे हैं. वहीं टी-सीरीज़ ने 60 करोड़ में सभी भाषाओं के गानों के राइट्स ले लिए हैं. राइट्स के बिकने वाली खबरों के बीच एक बड़ा अपडेट आया है. एक हालिया मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के हिंदी राइट्स 300 करोड़ की भारी भरकम कीमत पर बिके हैं. बता दें कि ये शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का बजट था. 

Deccan Chronicle में छपी रिपोर्ट के मुताबिक ‘पुष्पा 2’ के हिंदी राइट्स सिर्फ 300 करोड़ में बिके हैं. इतना सिर्फ एक भाषा वाले वर्ज़न के लिए है. तेलुगु और बाकी भाषाओं को मिलाकर तो नंबर और भी ऊपर चला जाएगा. मुमकिन है कि रिलीज़ से पहले ही ‘पुष्पा 2’ अपना पूरा बजट रिकवर कर लेगी. ‘पुष्पा’ के पहले पार्ट को बम्पर रिस्पॉन्स मिला था. जबकि रिलीज़ से पहले कोई ऑन ग्राउंड प्रमोशन नहीं किया गया था. अब दूसरे पार्ट के केस में मेकर्स फिल्म के स्केल के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते. पैसा झौंका जा रहा है. यही वजह है कि कुछ समय पहले रीशूट की भी खबर आई थी. उससे फिल्म का बजट और भी ऊपर गया. न्यूज़18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘पुष्पा 2’ के लिए छह मिनट का एक्शन सीक्वेंस शूट किया गया. इसकी शूटिंग में एक महीना लगा और खर्चा आया 60 करोड़ रुपए का. 

हाल ही में ‘पुष्पा 2’ का टीज़र आया था. जहां अल्लू अर्जुन का जात्रा से लुक पूरी तरह रिवील किया गया. टीज़र में कोई डायलॉग नहीं था. जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म की शूटिंग पर फुल स्पीड से काम चल रहा हो, लेकिन ये अपनी तय तारीख पर ही आएगी. प्लान है कि जून तक शूटिंग पूरी कर ली जाए. उसके बाद पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरा कर के सीधा फिल्म को सिनेमाघरों में उतारा जाए. फिल्म की इतनी हाइप है कि उसे प्री-रिलीज़ प्रमोशन की ज़रूरत नहीं. बाकी रिलीज़ के बाद फिल्म के एक्टर्स फिल्म को प्रमोट कर सकते हैं. 
‘पुष्पा 2’ पहले रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ के साथ भिड़ने वाली थी. लेकिन अब खबर आई है कि ‘सिंघम अगेन’ के मेकर्स अपनी फिल्म को खिसकाने वाले हैं. उसे अब दिवाली 2024 पर रिलीज़ किया जाएगा.                          
 

वीडियो: दी सिनेमा शो: पुष्पा 2 की रिलीज का सिंघम 3 पर पड़ा ये असर

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement