The Lallantop
Advertisement

'जय हनुमान' से पहले एक और फिल्म बनाएंगे प्रशांत वर्मा

प्रशांत वर्मा पहले अनुपमा परमेश्वरन के साथ अपने दूसरे प्रोजेक्ट 'ऑक्टोपस' पर काम करना चाहते हैं

Advertisement
prashanth verma
'ऑक्टोपस' का काम लगभग 60 परसेंट पूरा हो चुका है.
22 मार्च 2024
Updated: 22 मार्च 2024 18:41 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

शो की सफलता के बाद ‘पीकी ब्लाइंडर्स’ पर फिल्म बनने जा रही है,  'जय हनुमान' से पहले एक और फिल्म बनाएंगे प्रशांत वर्मा, ‘टॉक्सिक’ में यश के साथ कियारा आडवाणी को साइन कर लिया गया है. सिनेमा की दुनिया में हुई ऐसी ही तमाम हलचलों के बारे में जानना चाहते हैं तो पढ़िए नीचे दी गई खबरें. 

1. 'पीकी ब्लाइंडर्स' पर फिल्म हुई कंफर्म

शो के बाद अब ‘पीकी ब्लाइंडर्स’ पर फिल्म बनने जा रही है. शो के क्रिएटर स्टीवन नाइट ने खुद ये खबर कंफर्म की है. एक हालिया इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि क्या थॉमस शेल्बी के रोल में किलियन लौटने वाले हैं. इस पर उनका कहना था: "वो बेशक लौट रहे हैं. हम लोग सितंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं."

2. 'हाउस ऑफ़ द ड्रैगन 2' के दो ट्रेलर लॉन्च हुए

'हाउस ऑफ़ द ड्रैगन' के दूसरे सीजन के दो ट्रेलर लगभग एक साथ लॉन्च किए गए. एक है ब्लैक और दूसरा ग्रीन. HOTD 2 की हाइप बनाने के लिए ग्रीन वर्सेज ब्लैक का ट्रेंड चलाया जा रहा है. 'हाउस ऑफ़ ड्रैगन 2' इसी साल जून में आने वाला है.

3. 'जय हनुमान' से पहले एक और फिल्म बनाएंगे प्रशांत वर्मा

'हनुमान' की बॉक्स ऑफिस पर सफलता के बाद डायरेक्टर प्रशांत वर्मा 'जय हनुमान' बनाने वाले थे, लेकिन अब खबर आ रही है कि वो 'जय हनुमान' से पहले अनुपमा परमेश्वरन के साथ अपने दूसरे प्रोजेक्ट 'ऑक्टोपस' पर काम करना चाहते हैं. 'ऑक्टोपस' का काम लगभग 60 परसेंट पूरा हो चुका है. उसे खत्म करने के बाद ही वो 'जय हनुमान' पर काम करेंगे.

4. 'टॉक्सिक' में यश के साथ होंगी कियारा आडवाणी

खबरें हैं कि कियारा आडवाणी को यश के अपोजिट 'टॉक्सिक' में कास्ट कर लिया गया है. ई टाइम्स की एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया है कि 'एनिमल' की भयंकर कामयाबी के बाद यश की 'टॉक्सिक' के मेकर्स तृप्ति डिमरी को साइन करना चाहते थे. उन्हें लीड रोल में लेने का प्लान था. लेकिन तृप्ति ने फिल्म को मना कर दिया.

5.अजय देवगन की 'मैदान' में 3500 लोगों ने काम किया

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए मैदान के डायरेक्टर अमित शर्मा ने बताया, "इस फिल्म पर जितने लोगों ने काम किया है, वो अपने आप में अविश्वसनीय है. कुछ दिन पहले मैं अपनी टीम से पूछ रहा था कि एंड क्रेडिट्स में इतना टाइम क्यों लग रहा है. टीम के सदस्य ने कहा, ‘टाइम तो लगेगा. इतने सारे नाम जो हैं.’मैंने पूछा, "कितने नाम हैं?" तब उन्होंने मुझे बताया कि फिल्म पर 3500 लोगों ने काम किया है."

6.'जवान 2' पर एटली ने क्या बताया?

एटली बीते फरवरी में ABP के एक इवेंट में शरीक हुए थे. वहां से एक वीडियो रिलीज़ किया गया है. एटली से पूछा गया कि‘जवान’ के सीक्वल का क्या सीन है. क्या वो फिल्म बन रही है. इस पर उनका कहना था: अभी उसे लेकर कुछ तय नहीं है. मैं कुछ लिखूंगा. आप सभी को हैरान करूंगा. हर फिल्म के सीक्वल बनने का चांस होता है लेकिन मैं अपनी ऑडियंस को अलग कंटेंट से सरप्राइज़ करता हूं. मैं इस पर कुछ करने की कोशिश करूंगा. बाकी देखते हैं.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement