The Lallantop
Advertisement

फरहान अख्तर ने रोकी रणवीर की 'डॉन 3'

'डॉन 3' से पहले फरहान एक्टिंग में वापसी कर लेना चाहते हैं. वो जल्द एक एक्शन फिल्म में नज़र आएंगे.

Advertisement
farhan akhta
रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि 'डॉन 3' में हो रही देरी की वजह उसकी स्क्रिप्ट भी है.
22 मार्च 2024
Updated: 22 मार्च 2024 18:24 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

क्या संजय लीला भंसाली के साथ काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा? सिद्धार्थ आनंद क्यों नहीं बना सकते ‘नायक’ का सीक्वल? कैसा है देव पटेल की ‘मंकी मैन’ का नया ट्रेलर? एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े ऐसे ही सवालों के जवाब जानना चाहते हैं तो आप एकदम सही जगह पधारे हैं. नीचे पढ़िए सिनेमा से जुड़ी दिन-भर की तमाम खबरें:

# “सिद्धार्थ आनंद नहीं बना सकते ‘नायक 2’ ”- दीपक मुकुट

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि 'पठान' और 'फाइटर' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद 2001 में आई 'नायक' का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए प्रोड्यूसर दीपक मुकुट ने कहा कि सिद्धार्थ 'नायक 2' नहीं बना सकते क्योंकि फिल्म के राइट्स उनके पास हैं. उन्होंने कहा, "सिद्धार्थ और मेरे बीच 'नायक 2' को लेकर बातचीत हुई थी लेकिन कुछ फाइनलाइज़ नहीं हुआ."

# सिनेमाघर में लगेंगी 'बाज़ीगर' और 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी'

22 मार्च यानि आज से 30 मार्च तक सिनेपोलिस में रेट्रो फिल्म फेस्टिवल होने जा रहा है. इस दौरान शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार की 90s की कुछ फिल्में बड़ी स्क्रीन पर दिखाई जाएंगी. ये फिल्में हैं 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी', 'खिलाड़ी', और बाज़ीगर.

# फरहान अख्तर ने रोकी रणवीर की ‘डॉन 3’

बीते दिनों खबरें आ रही थी कि अगस्त से रणवीर सिंह की 'डॉन 3' की शूटिंग शुरू होने वाली है. लेकिन अब बताया जा रहा है कि फिल्म में देरी हो सकती है. पीपिंगमून के मुताबिक, फरहान जल्द एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म को 'धाकड़' वाले डायरेक्टर रजनीश रजी घई डायरेक्ट करेंगे. ये फिल्म जून में फ्लोर पर जाएगी. 'डॉन 3' से पहले फरहान एक्टिंग में वापसी कर लेना चाहते हैं. रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि 'डॉन 3' में हो रही देरी की वजह उसकी स्क्रिप्ट भी है. स्क्रिप्ट अभी पूरी नहीं हुई है. उस पर काम चल रहा है.

# संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म करेंगी प्रियंका चोपड़ा?

हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़, प्रियंका चोपड़ा आजकल कई सारी स्क्रिप्ट्स पढ़ रही हैं और फिल्ममेकर्स से मिल रही है. उन्होंने एक एक्शन फिल्म के सिलसिले में संजय लीला भंसाली से भी मुलाकात की. उन्हें वो प्रोजेक्ट पसंद आया है और अब दोनों के बीच टाइमलाइन, शेड्यूल और कॉस्टयूम्स को लेकर डिस्कशन चल रहा है.

# 25 साल बाद साथ काम करेंगे प्रभुदेवा और रहमान

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक़ 25 साल के बाद प्रभु देवा और ए आर रहमान एक  बार फिर साथ में काम करने वाले हैं. ये साथ में उनका छठा प्रोजेक्ट होगा. अभी इसे ARRPD 6 बुलाया जा रहा है. फिल्म में योगी बाबू, अजू वर्गीस और अर्जुन अशोकन जैसे कलाकार भी होंगे.

# देव पटेल की 'मंकी मैन' का नया ट्रेलर आया  

देव पटेल की फिल्म 'मंकी मैन' का नया ट्रेलर आ गया है. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. फिल्म को देव पटेल ने डायरेक्ट किया है. देव पटेल के अलावा फिल्म में मकरंद देशपांडे, शोभिता धूलिपाला और सिकंदर खेर जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे. फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

# 'महादेव का गोरखपुर' का ट्रेलर आ गया है

रवि किशन की भोजपुरी फिल्म 'महादेव का गोरखपुर' का ट्रेलर आ गया है. ये एक पैन इंडिया फिल्म है जिसे भोजपुरी के अलावा हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ा में रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म को राजेश मोहनन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.
 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement