The Lallantop
Advertisement

ऋतिक और NTR 'वॉर 2' के लिए पूरे एक महीने तक साथ शूटिंग करेंगे

War 2 में Jr NTR विलेन के रोल में होंगे. वो Hrithik से टक्कर लेते नज़र आएंगे. फिल्म 2025 की शुरुआत में रिलीज करने की बात कही जा रही है.

Advertisement
ntr and hrithik in war 2
War 2 YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा होगी
23 नवंबर 2023
Updated: 23 नवंबर 2023 14:12 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Hrithik Roshan की फिल्म War 2 2024 की सबसे फिल्म हो सकती है. कारण, इसमें ऋतिक के साथ Jr. NTR भी नज़र आएंगे. ऋतिक का 'टाइगर 3' में कैमियो भी था. एनटीआर के कैमियो की बात भी कही जा रही थी. ऐसा कहा जा रहा था कि सलमान खान YRF यूनिवर्स में उनके कैरेक्टर को इंट्रोड्यूज करेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. पर इतना पक्का है कि NTR वॉर 2 में बतौर विलेन दिखेंगे.

YRF आजकल ऐक्शन फिल्मों पर ज़ोर दे रहा है. खासकर आदित्य चोपड़ा स्पाई यूनिवर्स बनाने पर तुले हुए हैं. उसी का हिस्सा 'वॉर' की दूसरी किश्त भी होगी. इसके साथ एक अच्छी बात है कि इसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. उनके पास 'ब्रह्मास्त्र' का अनुभव है. फिल्म का पहला शेड्यूल स्टंट डबल्स के साथ अक्टूबर 2023 में लॉक कर दिया गया. दूसरा शेड्यूल भी ऐसे ही कुछ आबू धाबी में शूट किया जाएगा. ऋतिक और NTR के एक साथ फरवरी 2024 में शूट शुरू करेंगे.

मिड डे ने एक रिपोर्ट छापी है. इसके अनुसार NTR जूनियर अभी अपनी तीसवीं फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इसे कोरतला शिवा डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग के बाद वो 'वॉर 2' का शेड्यूल शुरू करेंगे. अयान मुखर्जी ने उनके लिए एक धाकड़ एंट्री सीन प्लान कर रखा है. जिन सीन्स में ऋतिक और NTR एक साथ दिखेंगे, उनकी शूटिंग अगले साल 2024 में मुंबई में ही शुरू होगी. ये शेड्यूल क़रीब एक महीने लंबा है. पहले ड्रामा वाले सीक्वेंस शूट किये जाएंगे, उसके बाद ऐक्शन सीक्वेंस पर काम होगा.

इसके अलावा एक शेड्यूल आबू धाबी में भी होगा. इसमें फिल्म की मेन कास्ट मौजूद नहीं होगी. इसके लिए स्टंट डबल्स का इस्तेमाल किया जाएगा. ऐसा ही कुछ दिन पहले स्पेन वाले शेड्यूल में किया गया था. कुछ तगड़े कार चेज सीक्वेंस बॉडी डबल के साथ ही फिल्माए गए थे.

ऋतिक की 'वॉर 2' के लिए NTR Jr 100 करोड़ रुपए की फीस ले रहे हैं! 

कुछ समय पहले खबर आई थी कि War 2 में काम करने के लिए जूनियर एनटीआर ने 30 करोड़ रुपए की फीस ली है. मगर कई रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि जूनियर एनटीआर फिल्म के लिए फीस नहीं लेंगे, बल्कि प्रॉफिट शेयरिंग मॉडल पर इस फिल्म से जुड़ेंगे. यानी फिल्म जितना प्रॉफिट कमाएगी जूनियर एनटीआर को उसी हिसाब से पैसे मिलेंगे. बीते दिनों शाहरुख खान ने फिल्म 'पठान' के लिए प्रॉफिट शेयरिंग मॉडल अपनाया था. जिसकी वजह से शाहरुख की कमाई करीब 200 करोड़ रुपए की हुई थी.

खैर, YRF स्पाई यूनिवर्स में से 'टाइगर 3' आ चुकी है. इसके बाद 'वॉर 2' का नंबर आएगा. इसकी रिलीज डेट फिलहाल 25 जनवरी 2025 बताई जा रही है. War 2 के बाद आएगी 'टाइगर वर्सज़ पठान'. और उसके बाद आलिया भट्ट और शरवरी वाघ वाली फीमेल सेंट्रिक स्पाई फिल्म का नंबर आएगा. फिलहाल, तो यशराज फिल्म्स की टाइमलाइन यही है. 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement