The Lallantop
Advertisement

'कृष 4' का टीज़र लीक हो गया? लोग बोले - "हमने दुबई में पूरी पिक्चर देख डाली"

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो चल रहा है, जिसे Hrithik Roshan स्टारर Krrish 4 का टीज़र बताया जा रहा है. क्या है असली माजरा?

Advertisement
krrish 4, hrithik roshan, siddharth anand
'कृष 4' को लेकर मार्केट में तमाम अटकलें चल रही हैं. खबरें हैं कि इस फिल्म को भी सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर सकते हैं.
font-size
Small
Medium
Large
2 मई 2024 (Updated: 2 मई 2024, 17:56 IST)
Updated: 2 मई 2024 17:56 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Hrithik Roshan की Krrish 4 का लंबे समय से इंतज़ार चल रहा है. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में राकेश रौशन ने बताया था कि वो फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. प्लस फिल्म का स्केल बहुत बड़ा होने वाला है. उसमें VFX का ढेर सारा काम होगा. राकेश अपनी इस सुपरहीरो फिल्म फ्रैंचाइज़ को ग्लोबल ले जाना चाहते हैं. इसके लिए Siddharth Anand को फिल्म से जोड़ा गया. ख़ैर, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें कृष जैसा किरदार नजर आ रहा है. जो दुश्मनों से लड़ रहा है. इसको लेकर यूजर्स कई प्रकार की बाते भी कर रहे हैं. कुछ लोग तो इसे ‘कृष 4’ का टीज़र बता रहे हैं, जो गलती से लीक हो गया है.

कृष 4 का टीज़र हुआ रिलीज

त्यागी-एचआर नाम के एक यूजर ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट से 1 मिनट 54 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है. इस पूरे वीडियो में भारी VFX की मदद से कृष दुश्मनों से लड़ता नजर आ रहा है. वीडियो में बाकी लोगों का शोर भी आ रहा है. इस वीडियो के कैप्शन में यूजर ने लिखा- ‘कृष 4’ का लीक वीडियो. इस पोस्ट पर अन्य यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं.  एक यूजर ने लिखा- 

‘और मैंने अभी थोड़ी देर पहले 'कृष 5' पूरी देख ली है. वह भी यूट्यूब पर फ्री में. लेकिन इस बार उसमें ऋतिक ही नहीं है.' 

दूसरे यूजर ने लिखा- ‘भाई इसकी शूटिंग कब शुरू हुई.’ 

अन्य यूजर ने लिखा, ‘हमने दुबई में यह पूरी फिल्म देख ली है. उनका कहना है कि यह दुबई पार्क का है.’ 

ख़ैर, यह सोशल मीडिया का ज़माना और यहां कुछ भी वायरल हो जाता है. लेकिन इस वीडियो का कैच यह है कि पोस्ट करने वाले यूजर ने ही कमेंट बॉक्स में इसे फेक बताया है. 

‘कृष 4’ की कहानी पर चल रहा है काम

इस साल मार्च में आई रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन 'कृष 4' की शूटिंग मार्च 2025 में शुरू करेंगे. फिलहाल इसकी कहानी पर काम किया जा रहा है. ऋतिक अपने पिता राकेश रौशन के साथ कहानी पर काम कर रहे हैं. ऋतिक इन दिनों अपनी फिल्म वॉर 2 की शूटिंग में बिजी हैं. अगर सबकुछ सही रहा, तो वो ‘वॉर 2’ के बाद ‘कृष 4’ का ही शूट शुरू करेंगे. पिछले दिनों राकेश ने इंटरव्यू में कहा था कि 'कृष 4' की कहानी जादुई है. वो 15 मिनट के भीतर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेगी. मगर वो तब तक इस फिल्म पर काम शुरू नहीं करेंगे, जब तक वो पूरी तरह फिल्म की स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं होंगे. उन्होंने ये भी बताया कि वो लगातार फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: Hrithik Roshan की Krrish 4 को लेकर आया ये बड़ा अपडेट!

thumbnail

Advertisement

Advertisement