The Lallantop
Advertisement

'वॉर 2' के स्टंट इतने तगड़े होंगे कि आंखें खुली रह जाएंगी

Hrithik Roshan और NTR Jr की War 2 के स्टंट सीन को जो डिज़ाइन करने जा रहे हैं उनका हॉलीवुड की Captain America से बहुत गहरा नाता है.

Advertisement
Hrithik Roshan, War 2, NTR Jr
ऋतिक रोशन की ये तस्वीर उनके एक्स के एक फैन पेज @Rohit_HR_Fan पर अपलोड की गई है.
20 अप्रैल 2024 (Updated: 20 अप्रैल 2024, 14:37 IST)
Updated: 20 अप्रैल 2024 14:37 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Hrithik Roshan इन दिनों War 2 की शूटिंग में जोर-शोर से लगे हुए हैं. ये YRF स्पाय यूनिवर्स की फिल्म है. जिसमें ऋतिक के साथ NTR Jr. भी नज़र आने वाले हैं. ताज़ा अपडेट ये है कि मेकर्स ‘वॉर 2’ को हॉलीवुड लेवल पर बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. तभी तो ‘वॉर 2’ के एक्शन सीन्स के लिए उन्होंने Captain America के एक्शन डिज़ाइनर Spiro Razatos संग कोलैबरेट किया है. यानी ‘वॉर 2’ के एक्शन सीन्स को अब स्पाइरो डिज़ाइन करेंगे. 
 

कुछ दिनों पहले फिल्म के सेट से ऋतिक और जूनियर एनटीआर की एक तस्वीर वायरल हुई थी. जिसमें उनके माथे पर खून लगा दिख रहा था. बताया जा रहा था कि ऋतिक फिल्म के लिए एक हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन शूट कर रहे थे. इसके बाद जूनियर एनटीआर ने भी सेट पर उन्हें जॉइन कर लिया है. अब दोनों स्टार्स एक-दूसरे के साथ कुछ एक्शन सीन्स को शूट करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के इंट्रो सीन को जापान के शाओलिन टेंपल के सामने शूट किया गया है. ऋतिक इसमें तलवारबाज़ी करते नज़र आएंगे.  इन सभी सीन्स को स्पाइरो डिज़ाइन करेंगे. 

Spiro Razatos को हॉलीवुड के कुछ बड़े एक्शन डायरेक्टर्स में से एक माना जाता है. उन्होंने 'द फास्ट एंड द फ्यूरियस', 'कैप्टन अमेरिका', 'टीनएज म्यूटेंट निन्जा टर्टल्स' और 'सिविल वॉर' जैसी फिल्मों के एक्शन डायरेक्ट किए हैं. बॉलीवुड से भी उनका रिश्ता कोई नया नहीं है. वो इससे पहले शाहरुख खान की 'रा. वन', अक्षय कुमार की 'कमबख्त इश्क', सैफ अली खान की 'कुर्बान', और ऋतिक की 'काइट्स' और 'माई नेम इज़ खान' जैसी फिल्मों के लिए भी काम कर चुके हैं. पिछले साल आई शाहरुख के करियर की सबसे बड़ी फिल्म ‘जवान’ के एक्शन सीन्स को भी उन्होंने ही डायरेक्ट किया था. 

ख़ैर, अब बात करें 'वॉर 2' की तो खबर है कि आदित्य चोपड़ा 'वॉर 2' को इन्टरनैशनल लेवल पर ले जाना चाहते हैं. जिसकी तैयारी के लिए मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. ऋतिक और NTR जूनियर ने इस फिल्म के लिए 60 दिनों का समय दिया है. जिसमें से 20-25 दिनों तक दोनों एक्टर्स साथ काम करेंगे. इसके अलावा दोनों के अलग-अलग सीन्स को शूट किया जाएगा. जिसके बाद इसे पोस्ट प्रोडक्शन में जोड़ा जाएगा. 

'वॉर 2' में ऋतिक और NTR जूनियर के साथ कियारा आडवाणी नज़र आने वाली हैं. आशुतोष राणा पहली वाली ‘वॉर’ के अपने पुराने रोल कर्नल लूथरा में दिखेंगे. इसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट करने वाले हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान 'पठान' के रोल में कैमियो कर सकते हैं. हालांकि ये सिर्फ उड़ती-उड़ती खबरें हैं. जब तक कुछ अनाउंस नहीं होता या फिल्म रिलीज़ नहीं होती तब तक कुछ भी कहना बहुत जल्दबाज़ी होगी. ‘वॉर 2’ को 2025 के अगस्त में रिलीज़ किया जाना है. 

वीडियो: ऋतिक रोशन और वॉर 2 से अयान मुखर्जी का नाम जुड़ने पर टाइगर X पठान वाले फैंस क्यों खुश हैं?

thumbnail

Advertisement

Advertisement