The Lallantop
Advertisement

Jr. NTR की 'देवरा' रिलीज़ से पहले इतना कमाएगी, मेकर्स ने भी नहीं सोचा होगा

Devara ने रिलीज़ से पहले ही अपना पूरा का पूरा बजट रिकवर कर लिया है.

Advertisement
Devara
जूनियर एनटीआर की 'देवरा' में सैफ अली खान विलेन बनेंगे.
font-size
Small
Medium
Large
20 अप्रैल 2024 (Updated: 20 अप्रैल 2024, 16:36 IST)
Updated: 20 अप्रैल 2024 16:36 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Jr. NTR इन दिनों Hrithik Roshan के साथ War 2 की शूटिंग में बिज़ी हैं. मगर इससे पहले उनकी फिल्म Devara बड़े पर्दे पर आने वाली है. इसी फिल्म से जान्हवी कपूर अपना साउथ डेब्यू करने वाली हैं. कमाल की बात तो ये है कि 'देवरा' रिलीज़ से पहले ही बढ़िया कमाई कर चुकी है.

Rajamouli की RRR के बाद जूनियर एनटीआर की ये पहली फिल्म है. इसलिए जनता ये भी जानना चाहती है कि 'देवरा' में उन्होंने क्या कमाल दिखाया है. जनता के बीच 'देवरा' की काफी डिमांड है. तभी इसके थिएट्रिकल राइट्स  250 करोड़ रुपए के बिके हैं. कोरताला सिवा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का बजट भी 200 से 250 करोड़ रुपए का है. ऐसे में देखा जाए तो फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही अपना पूरा का पूरा बजट रिकवर कर लिया है.

ट्रैक टॉलीवुड की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के हिंदी राइट्स, जिसे करण जौहर डिस्ट्रीब्यूट करेंगे, उसे 50 करोड़ रुपए में बेचा गया है. इसके अलावा तेलुगु में इसके थिएट्रिकल राइट्स 120 करोड़ के और तमिल, मलयालम, कन्नड़ा भाषा में इसके राइट्स 50 करोड़ रुपए के बिके हैं. सिर्फ यही नहीं 'देवरा' के ओवरसीज़  मार्केट में भी राइट्स बिके हैं. जिन्हें 27-30 करोड़ तक का बेचा गया है. कुल मिलाकर फिल्म ने प्री-रिलीज़ बिज़नेस में 250 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.  

RRR के बाद जूनियर एनटीआर की पॉपुलैरिटी हिंदी बेल्ट में भी काफी बढ़ गई है. चूंकी एनटीआर अब बॉलीवुड फिल्म में भी नज़र आने वाले हैं इसलिए भी लोग उनकी आने वाली फिल्मों को लेकर उत्साहित हैं. इसके अलावा 'देवरा' में सैफ अली खान और जान्हवी कपूर भी हैं. इसलिए उम्मीद जताई जा रही है कि 'देवरा' तेलुगु स्टेट से ज़्यादा हिंदी बेल्ट में कमा सकती है.

उधर करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन 'देवरा' के हिंदी वर्जन को डिस्ट्रीब्यूट करेगा. लोगों का कहना है कि धर्मा के हाथ लगाते ही 'देवरा' की सफलता पर मुहर लग गई है. जिस तरह एस. एस. राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' को बड़ी कामयाबी मिली थी, उसी तरह 'देवरा' को भी पैन इंडिया लेवल पर बहुत प्यार मिलेगा. 'बाहुबली' फ्रैंचाइज के हिंदी वर्जन को भी धर्मा ने ही डिस्ट्रीब्यूट किया था.

वैसे भी करण जौहर उसी प्रोजेक्ट में हाथ डालते हैं जिनमें उन्हें पोटेंशियल नज़र आता है. 'देवरा' भी कुछ दमदार फिल्मों में से एक लग रही है. करण हिंदी मार्केट को अच्छे से समझते भी हैं तो मेकर्स के लिए ये एक अच्छा मूव है. फिल्म इस साल 10 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने जा रही है.

thumbnail

Advertisement

Advertisement