The Lallantop
Advertisement

जल्द शुरू होगा प्रभास की 'सलार पार्ट 2' का शूट

पहला शेड्यूल 10 दिन का होगा. इस शेड्यूल में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन शूट करेंगे.

Advertisement
prabhas prithviraj
फिल्म का पहला शेड्यूल हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शूट होगा
1 मई 2024
Updated: 1 मई 2024 18:42 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

'द फॉल गाय' में जेसन मोमोआ का कैमियो, आलिया-शरवरी वाली फिल्म में सात फाइट सीक्वेंस,  'रामायण' में कैकेयी के किरदार पर बोलीं लारा दत्ता. सिनेमा की दुनिया में आज दिन-भर जो भी घटा, वो सब आपको यहां जानने को मिल जाएगा. नीचे पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत से जुड़ी सभी खबरें:

1. 'द फॉल गाय' में जेसन मोमोआ का कैमियो

बॉलीवुड हंगामा में छपी एक रिपोर्ट में बताया गया है कि रायन गॉस्लिंग और एमिली ब्लंट की फिल्म 'द फॉल गाय' में जेसन मोमोआ का मज़ेदार कैमियो होने वाला है. ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है. 'द फॉल गाय' 3 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

2. मई से फ्लोर पर जाएगी प्रभास की 'सलार पार्ट 2'

पिंकविला ने एक सोर्स के हवाले से बताया है कि प्रभास की 'सलार 2' की शूटिंग मई के अंत में शुरू हो जाएगी. पहला शेड्यूल 10 दिन का होगा और ये हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शूट होगा. प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन पहले शेड्यूल में शूट करेंगे. फिल्म को दिसंबर 2025 में रिलीज़ करने की तैयारी चल रही है.

3. आलिया-शरवरी वाली फिल्म में सात फाइट सीक्वेंस

मिड डे की एक खबर में बताया गया कि आलिया भट्ट और शरवरी वाघ वाली स्पाय फिल्म के लिए आदित्य चोपड़ा और डायरेक्टर शिव रवैल ने 7 एक्शन सीक्वेंसेज़ प्लान किए हैं. इसमें बॉबी देओल के साथ फाइट वाला सीक्वेंस भी शामिल है. इन एक्शन सीक्वेंस को कोरियन स्टंट को-ऑर्डिनेटर से योंग ओह, फ्रैंज स्पिलॉस और इंडियन एक्शन डायरेक्टर सुनील रॉड्रिगेज़ कोरियोग्राफ करेंगे.

4. पीरियड बायोपिक से कमबैक करेंगे सूरज पंचोली

खबरें थी कि सूरज पंचोली एक्शन फिल्म से अपना कमबैक करने वाले हैं. अब इस बारे में बात करते हुए सूरज ने कहा, "मैं सेट्स पर वापस लौटकर बहुत खुश हूं. ये फिल्म सबसे बहादुर भारतीय योद्धाओं की बायोपिक है, जिन्होंने सोमनाथ मंदिर के लिए लड़ाई लड़ी थी. मैं उनमें से एक योद्धा का किरदार निभा रहा हूं"

5. 'रामायण' में कैकेयी के किरदार पर बोलीं लारा दत्ता

बीते दिनों नितेश तिवारी की 'रामायण' के सेट से कुछ फ़ोटोज़ वायरल हुईं. जिसमें अरुण गोविल के साथ लारा दत्ता भी दिखाई दे रही थीं. इससे लारा दत्ता के इस फिल्म में कैकेयी का किरदार निभाने वाली ख़बरों को बल मिला. अब इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए लारा ने कहा, "मुझे भी इस तरह की अफवाहें पढ़ने और सुनने में मज़ा आता है तो प्लीज़ ऐसी खबरें उड़ाते रहें. 'रामायण' का हिस्सा कौन नहीं बनना चाहेगा?"

6. 'गेम चेंजर' के शूट के लिए चेन्नई पहुंचे राम चरण

अपनी आने वाली फिल्म 'गेम चेंजर' के दो दिन के शूट के लिए राम चरण चेन्नई पहुंच गए हैं. ये एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म है. 'गेम चेंजर' को एस. शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में कियारा आडवाणी फीमेल लीड होंगी. 

thumbnail

Advertisement

Advertisement