The Lallantop
Advertisement

'बजरंगी भाईजान 2' की स्क्रिप्ट तो पूरी हो गई, बस अब इस एक चीज़ का इंतज़ार है

प्रोड्यूसर के.के. राधामोहन ने बताया कि Bajrangi Bhaijaan 2 के साथ Akshay Kumar की Rowdy Rathore 2 की स्क्रिप्ट भी फाइनल हो गई है.

Advertisement
Salman Khan Bahrangi bhaijaan 2
'बजरंगी भाईजान 2' को भी RRR के डायरेक्ट राजामौली के पिता विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखा है
font-size
Small
Medium
Large
20 अप्रैल 2024 (Updated: 20 अप्रैल 2024, 14:40 IST)
Updated: 20 अप्रैल 2024 14:40 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Salman Khan की अगली फिल्म Sikandar होने वाली है. इसके बाद उनकी इकलौती कन्फर्म फिल्म है Tiger Vs Pathaan. उनकी संभावित फिल्मों में Bajrangi Bhaijaan का सीक्वल भी है. जिस पर लगातार बातें हो रही हैं. रिसेंटली प्रोड्यूसर के.के. राधामोहन ने कंफर्म किया है कि 'बजरंगी भाईजान 2' की स्क्रिप्ट पूरी हो गई है.

सलमान के जीजा आयुष शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म 'रुसलान' का प्रमोशन कर रहे हैं. इसी प्रमोशन के दौरान प्रोड्यूसर के.के. राधामोहन ने बताया कि 'बजरंगी भाईजान 2' और 'राउडी राठौर' की दूसरी किश्त की स्क्रिप्ट भी पूरी हो चुकी है. राधामोहन ने कहा,

''विजयेन्द्र प्रसाद ने मेरे लिए दो कहानियां लिखी हैं. पहली Vikramarkudu 2 यानी 'राउडी राठौर' का दूसरा पार्ट. सब्जेक्ट बिल्कुल रेडी है अब हम अच्छी कास्ट की तलाश कर रहे है. इसके अलावा सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान 2' की स्क्रिप्टिंग भी पूरी हो चुकी है.''

राधामोहन ने ये भी बताया कि जल्द ही सलमान खान को अब ये स्क्रिप्ट सुनाई जाएगी. इसके बाद ये देखना होगा कि क्या होता है. सलमान को ये स्क्रिप्ट पसंद आती है या नहीं. इसके बाद ही बात आगे बढ़ पाएगी. वैसे साल 2021 में ही सलमान ने 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल को कंफर्म किया था. RRR के एक प्रमोशनल इवेंट में उन्होंने बताया था कि विजयेन्द्र प्रसाद जल्द ही 'बजरंगी भाईजान 2' लिखेंगे. जिसपर उनके साथ दोबारा काम करेंगे.

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल में करीना कपूर खान नहीं होंगी. उनकी जगह फिल्म में पूजा हेगड़े को कास्ट कर लिया गया है. हालांकि ये दुविधा बनी हुई थी कि पूजा, करीना वाला किरदार ही निभाएंगी, या उनके लिए सीक्वल में कई नया किरदार गढ़ा जाएगा. 'बजरंगी भाईजान' सीक्वल से जुड़े सभी अपडेट्स को देखा जाए, तो अगले डेढ़-दो साल में तो ये फिल्म शुरू होती नज़र नहीं आ रही. क्योंकि सलमान अभी अपनी दूसरी फिल्मों में भी व्यस्त हैं.

ख़ैर, सलमान खान इस वक्त दुबई पहुंचे हैं. उनके घर के बाहर हुई गोलीबारी के बाद काफी टाइट सिक्योरिटी के साथ सलमान के देर शाम एटरपोर्ट पर देखा गया था. जहां से उन्होंने दुबई के लिए फ्लाइट पकड़ी. वो एक इवेंट के लिए दुबई पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि अगले महीने से सलमान अपनी फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू करेंगे. 

thumbnail

Advertisement

Advertisement