The Lallantop
Advertisement

शाहरुख ने अपनी बेटी की फिल्म में 200 करोड़ रुपये झोंक दिए!

Shah Rukh Khan और Suhana Khan की फिल्म The King के प्री-प्रोडक्शन का काम एक साल से चल रहा है. उसके बाद मई में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी.

Advertisement
shah rukh khan suhana khan king
'द किंग' सुहाना की पहली थिएट्रिकल रिलीज़ होने वाली है. ( शाहरुख फोटो क्रेडिट: फैन एडिट)
font-size
Small
Medium
Large
15 अप्रैल 2024 (Updated: 15 अप्रैल 2024, 20:02 IST)
Updated: 15 अप्रैल 2024 20:02 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Shah Rukh Khan और Suhana Khan की फिल्म The King बन रही है. और शाहरुख का प्लान है कि इसे एकदम बड़े स्केल पर बनाना है. इसे शाहरुख अपने बैनर रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के तले प्रोड्यूस कर रहे हैं. खबर आई है कि शाहरुख फिल्म के बजट को ‘ऊपर ऊपर, इन द एयर’ लेकर जा रहे हैं. बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख ‘द किंग’ में 200 करोड़ रुपये इंवेस्ट करने वाले हैं. इस फिल्म को सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे. वहीं ‘पठान’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद फिल्म के एक्शन ब्लॉक्स पर काम करेंगे.

रिपोर्ट में कोट किए गए सोर्स ने बताया:

हर किसी की कल्पना से परे ‘द किंग’ एक ऐम्बिशियस फिल्म है. स्क्रिप्ट, स्केल से लेकर एक्शन तक – फिल्म प्री-प्रोडक्शन के सभी पहलुओं को दुरुस्त करने के लिए पिछले एक साल से काम कर रही है. रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने वर्ल्ड क्लास प्रोडक्ट्स पर काम किया है’, ‘द किंग’ भी उस मामले में अलग नहीं होगी. बैनर सुहाना खान के बड़े डेब्यू में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता. 

बता दें कि ‘द किंग’ सुहाना की पहली फिल्म नहीं. उनकी डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज़’ थी जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी. ‘द किंग’ उनकी पहली थिएट्रिकल रिलीज़ होने वाली है. पिछली मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा था कि ‘द किंग’ की कहानी हॉलीवुड फिल्म Leon: The Professional से प्रेरित है. हालांकि मेकर्स ने इस बारे में कोई डिटेल शेयर नहीं की है. बीच में खबर आने लगी थी कि शाहरुख ने ‘द किंग’ को बंद कर दिया है. उसकी जगह वो और सुहाना किसी और प्रोजेक्ट पर साथ काम करेंगे. मगर ये सच नहीं था. 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ‘द किंग’ पर पिछले एक साल से काम चल रहा है. शाहरुख ने फिल्म के एक्शन की ज़िम्मेदारी सिद्धार्थ आनंद को दी है. सिद्धार्थ विदेशी स्टंट डायरेक्टर्स को लाने की प्लैनिंग कर रहे हैं. वो चाहते हंल कि फिल्म के लिए ऐसे एक्शन सीन बनाए जाएं जिनमें असली एक्शन के साथ-साथ VFX का भी इस्तेमाल हो. ‘द किंग’ की शूटिंग मई 2024 से शुरू होने वाली है. उसके बाद फिल्म की टीम अगले पांच महीने शूट करेगी. मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म को 2025 के बीच में रिलीज़ किया जाए. 

बता दें कि ‘द किंग’ में शाहरुख का फुल फ्लेज्ड रोल नहीं होने वाला. कहानी के केंद्र में सुहाना का किरदार होगा. शाहरुख बस उस किरदार की मदद करेंगे. बाकी पूरी तस्वीर तभी साफ हो पाएगी जब मेकर्स फिल्म से जुड़े कुछ और पुख्ता डिटेल्स शेयर करेंगे.                              
 

वीडियो: 'किंग' से पहले शाहरुख और सुहाना का ये कौन सा प्रोजेक्ट रिलीज़ हो गया?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement