The Lallantop
Advertisement

'पुष्पा 2' रिलीज़ से पहले इतना बिज़नेस करेगी, मेकर्स ने सोचा भी नहीं होगा

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' रिलीज़ से पहले ही कमाल कर रही है. फिल्म के डिजिटल राइट्स 'पठान' के बजट से भी ज़्यादा महंगे बिके हैं.

Advertisement
Allu Arjun
अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' इस साल अगस्त में रिलीज़ के लिए शेड्यूल है.
font-size
Small
Medium
Large
19 अप्रैल 2024
Updated: 19 अप्रैल 2024 16:58 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' ने रिलीज़ से पहले ही धुंआधार बिज़नेस कर लिया है. नीचे पढ़िए ऋतिक और जूनियर एनटीआर की 'वॉर 2' से 'कैप्टन अमेरिका' का क्या कनेक्शन है  कब रिलीज़ होगी मल्टीस्टारर फिल्म 'मेट्रो इन दिनों'.

# 'हनुमान' के बाद तेजा की 'मिराई' का टीज़र आया

तेजा सज्जा की पॉपुलर फिल्म 'हनुमान' के बाद उनकी अगली फिल्म 'मिराई' का पोस्टर आ गया है. जिसमें वो एक योद्धा बनेंगे. कार्तिक गट्टमनेनी के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी.

#'पुष्पा 2' ने रिलीज़ से पहले 1000 करोड़ कमाए?

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' रिलीज़ से पहले ही कमाल कर रही है. फिल्म के डिजिटल राइट्स 'पठान' के बजट से भी ज़्यादा महंगे बिके हैं. अब खबर है कि 'पुष्पा 2' सिर्फ प्री-रिलीज़ बिज़नेस में ही 1000 करोड़ रुपए कमा लेगी. कोई मोई डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक 'पुष्पा 2' के हिंदी डब भाषा के थिएट्रिकल राइट्स 200 करोड़ के, साउथ इंडियन थिएट्रिकल राइट्स 270 करोड़ रुपए के और ओवरसीज़ राइट्स 100 करोड़ के बिके हैं. फिर इसके डिजिटल राइट्स 275 करोड़, और सैटेलाइट, ऑडियो और म्यूज़िक राइट्स कुल मिलाकर 450 करोड़ रुपए के बिकेंगे. इन सभी को मिला लिया जाए तो 'पुष्पा 2' का प्री-रिलीज़ बिजनेस 1000 करोड़ रुपए का हो गया है.

# प्रभास की 'द राजा साब' से उनका लुक लीक हुआ!

ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें प्रभास किसी लिफ्ट से बाहर आते दिख रहे हैं. उनके बाल और दाढ़ी लंबे हैं. कहा जा रहा है कि ये 'द राजा साब' में उनका लुक होने वाला है. ये वीडियो 'द राजा साब' के सेट का बताया जा रहा है. इन दिनों फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है.

#जॉन की 'तेहरान' की अगले महीने होगी रिलीज़

जॉन अब्राहम और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'तेहरान' की रिलीज़ लगातार पोस्पोन हो रही है. पहले इसे 26 जनवरी को रिलीज़ होना था. फिर ये 26 अप्रैल के लिए पोस्टपोन हुई अब बताया जा रहा है कि मेकर्स एक बार फिर से फिल्म पोस्टपोन कर सकते हैं. इस बार इसे 17 मई को रिलीज़ किया जाएगा. हालांकि अभी तक इस पर ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है.

# 29 नवंबर को रिलीज़ होगी 'मेट्रो इन दिनों'

अनुराग बासु की मल्टीस्टारर फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' की नई रिलीज़ डेट आ गई है. सारा अली खान, सिद्धार्थ रॉय कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, अली फज़ल, सान्या मल्होत्रा, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता और अनुपम खेर की ये फिल्म अब 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

# 'वॉर 2' के एक्शन स्पाइरो रज़ाटोस डायरेक्ट करेंगे

ऋतिक रोशन और जूनिय एनटीआर की फिल्म 'वॉर 2' के एक्शन सीन्स को 'कैप्टन अमेरिका' के स्टंट बनाने वाले डायरेक्टर स्पाइरो रज़ाटोस डायरेक्ट करेंगे. टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स चाहते हैं कि 'वॉर 2' के स्टंट को हॉलीवुड लेवल का बनाया जाए. इसलिए स्पाइरो के साथ कोलैबरेट किया गया है. इसके पहले स्पायरो शाहरुख की 'जवान' के एक्शन्स को भी डिज़ाइन कर चुके हैं.
 

thumbnail

Advertisement

Advertisement