The Lallantop
Advertisement

'कल्कि 2898 AD' में लोगों ने अभिषेक, रवि तेजा को ढूंढ निकाला?

प्रभास की 'कल्कि 2898 AD' से अमिताभ बच्चन का लुक आ गया है. 20 सेकंड के इस टीज़र में मेकर्स ने रिवील किया है कि फिल्म में अमिताभ अश्वत्थामा का रोल प्ले करेंगे.

Advertisement
Amitabh Bachchan
'कल्कि 2898 AD' में अमिताभ के इस यंग लुक को देखकर लोग तरह-तरह के अंदाज़े लगा रहे हैं.
font-size
Small
Medium
Large
22 अप्रैल 2024 (Updated: 22 अप्रैल 2024, 17:51 IST)
Updated: 22 अप्रैल 2024 17:51 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

प्रियंका चोपड़ा इस साल क्यों नहीं जाएंगी मेट गाला, कल्कि 2898 AD में अमिताभ का लुक देखकर क्या बोली जनता और कैसा है श्रेयस की कर्तम-भुगतम का ट्रेलर. सिनेमा से जुड़ी खबरें नीचे पढ़ सकते हैं.

1. 25 अक्टूबर को रिलीज़ होगी 'वेनम द लास्ट डांस'

टॉम हार्डी की फिल्म 'वेनम द लास्ट डांस' की रिलीज़ डेट आ गई है. केली मार्सल के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म इस साल 25 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज़ होगी.

2. मेट गाला 2024 में नहीं जाएंगी प्रियंका चोपड़ा

06 मई को होने वाले मेट गाला इवेंट में इस साल प्रियंका चोपड़ा नहीं जाएंगी. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि इस साल वो अपनी फिल्मों और उनकी शूटिंग में काफी बिज़ी हैं. इसलिए इस इवेंट का हिस्सा नहीं बन पाएंगी.

3. श्रेयस की 'कर्तम-भुगतम' का ट्रेलर आया

श्रेयस तलपड़े और विजय राज की फिल्म 'कर्तम-भुगतम' का ट्रेलर आ गया है. इसे 'काल' और 'लक' फिल्म बनाने वाले सोहम पी शाह ने बनाया है. ये एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है. जिसे पैन इंडिया लेवल पर 17 मई को रिलीज़ किया जाएगा.

4. 'दे दे प्यार दे 2' में अजय के साथ होंगे अनिल  

अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' की दूसरी किश्त में अनिल कपूर भी नज़र आएंगे. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में वो रकुल के किरदार के पिता का रोल प्ले कर सकते हैं. उनके और अजय देवगन के बीच थोड़ा कोल्ड वॉर जैसा माहौल रहने वाला है. फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोप पर आ सकती है और अगले साल मई में इसे रिलीज़ किया जा सकता है.

5. 'कल्कि 2898 AD' से अमिताभ का टीज़र आया

प्रभास की 'कल्कि 2898 AD' से अमिताभ बच्चन का लुक आ गया है. 20 सेकंड के इस टीज़र में मेकर्स ने रिवील किया है कि फिल्म में अमिताभ अश्वत्थामा का रोल प्ले करेंगे. इसी टीज़र में अमिताभ की डी-एजिंग वाले यंग लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. मगर कुछ लोग ऐसे हैं जो उनके इस यंग लुक को देखकर उसे अभिषेक बच्चन और रवि तेजा से कम्पेयर कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि अमिताभ के यंगर वर्जन का रोल अभिषेक ने निभाया है. एक यूज़र ने ये भी कहा कि अमिताभ के इस लुक को देखकर उन्हें रवि तेजा की याद आ रही है. हालांकि अभिषेक और रवि तेजा दोनों ही 'कल्कि 2898 AD' में नहीं हैं.

6. 'लवयात्री' के बाद आयुष ने सलमान से मांगी माफी

सलमान खान ने आयुष शर्मा की फिल्म 'लवयात्री' प्रोड्यूस की थी. अभी 'रुसलान' के प्रमोशन में आयुष ने बताया कि 'लवयात्री' फ्लॉप होने के बाद उन्होंने सलमान से माफी मांगी थी. आयुष ने एक इंटरव्यू में कहा, ''मुझे याद है जब फ्राइडे को 'लवयात्री' फेल हुई थी, तो रात में मेरे पास सलमान भाई का फोन आया था. उन्होंने मुझसे पूछा था, क्या रिएक्शन है? मैं उस वक्त रोने लगा था. मैंने उनसे कहा था कि सॉरी मैंने आपका पैसा डुबा दिया. सलमान भाई ने कहा था, तुम पागल हो क्या, ये सब मत सोचो. बस अपने बारे में सोचो. मैंने कहा था, सबसे बड़ी प्रॉब्लम यही है कि मैंने आपका पैसा डुबा दिया.''

thumbnail

Advertisement

Advertisement