The Lallantop
Advertisement

मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 3' पर अपडेट आया है

मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 3' का इंतज़ार लोग पिछले तीन सालों से कर रहे हैं. 'द फैमिली मैन' के राइटर ने बताया कि राज एंड डीके इसके तीसरे सीज़न की शूटिंग कब शुरू करने वाले हैं.

Advertisement
The Family Man 3
'द फैमिली मैन' के दूसरे सीज़न से समांथा प्रभु की पॉपुलैरिटी हिंदी बेल्ट में काफी बढ़ गई.
font-size
Small
Medium
Large
19 अप्रैल 2024
Updated: 19 अप्रैल 2024 16:52 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सलमान खान कब से शुरू करेंगे 'सिकंदर' की शूटिंग, आदिल हुसैन ने संदीप रेड्डी वांगा को क्या जवाब दिया और मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 3' को लेकर क्या बड़ा अपडेट आया है. ये सारी बड़ी खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. नेटफ्लिक्स की 'द विचर' का बनेगा 5वां सीज़न

नेटफ्लिक्स की मशहूर सीरीज़ 'द विचर' के पांचवे सीज़न की अनाउंसमेंट हो गई है. मेकर्स ने बताया कि ये शो का आखिरी सीज़न होगा. मेकर्स ने ये भी कंफर्म किया कि सीज़न 4 का प्रोडक्शन शुरू हो चुका है और सीज़न 4 और 5 को एक साथ ही शूट किया जाएगा.

2. सलमान खान मई से करेंगे 'सिकंदर' की शूटिंग

सलमान खान, ए.आर. मरुगादास की फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग मई से शुरू करेंगे. मगर इसकी शूटिंग लगातार नहीं की जाएगी. 'सिकंदर' को शुरू करने के बाद मुरुगादास बीच में एक क्विक ब्रेक लेंगे. वो 'सिकंदर' के अलावा अपनी दूसरी फिल्मों पर भी काम करेंगे. मई में 'सिकंदर' के पहले शेड्यूल को पूरा किया जाएगा. फिर जुलाई-अगस्त से इस पर दोबारा काम चालू किया जाएगा.

3. आदिल हुसैन ने संदीप रेड्डी वांगा को दिया जवाब

बीतें दिनों संदीप रेड्डी वांगा ने आदिल हुसैन के 'कबीर सिंह' वाले बयान पर ट्वीट किया था. कहा था कि वो AI से आदिल का चेहरा बदल देंगे. ताकि आदिल को फिल्म करने का अफसोस ना हो. अब आदिल ने संदीप को जवाब दिया है. उन्होंने कहा, ''मैंने अभी संदीप का पोस्ट नहीं देखा और मुझे देखना भी नहीं है. मैंने 'कबीर सिंह' के लिए जो भी कहा वो एक इंटरव्यू में कहा था. मुझे वो फिल्म करने पर बहुत अफसोस है और मैं अपनी बात पर अभी भी अडिग हूं.''

4. आलिया ने 'जिगरा' के लिए बास्केटबॉल ट्रेनिंग ली

आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म 'जिगरा' की शूटिंग पूरी कर ली है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के लिए आलिया ने बास्केटबॉल की तगड़ी ट्रेनिंग ली थी. डायरेक्टर वासन बाला चाहते थे कि फिल्म का ये सीक्वेंस बिल्कुल परफेक्ट हो क्योंकि इसका स्टोरी से बहुत ज़रूरी कनेक्शन है. 'जिगरा' इस साल 27 सितंबर को रिलीज़ होगी.

5. सलमान से मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची शिल्पा

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी हुई थी. जिसके बाद से उनके घर कई नेता और अभिनेता मिलने आए हैं. शिल्पा शेट्टी भी बीते दिनों सलमान के घर उनसे मिलने पहुंची थी. वो अपनी मां के साथ सलमान के घर गई थीं.

6. मनोज की 'द फैमिली मैन 3' पर अपडेट आया है

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज़ 'द फैमिली मैन 3' पर अपडेट आया है. पहले सीज़न के राइटर सुपर्ण वर्मा ने मिड डे से बात करते हुए बताया कि राज एंड डीके इस साल के अंत से 'फैमिली मैन 3' की शूटिंग शुरू करेंगे.

thumbnail

Advertisement

Advertisement

Advertisement