The Lallantop
Advertisement

शाहरुख की 'जवान' का एक और सीन लीक!

शाहरुख के एक फैन पेज ने अपने अकाउंट से चार सेकेंड का वीडियो और एक फोटो पोस्ट की है.

Advertisement
Shahrukh Khan
'जवान' फिल्म में शाहरुख कान अंडर वॉटर एक्शन करेंगे?
font-size
Small
Medium
Large
30 मार्च 2023 (Updated: 30 मार्च 2023, 17:32 IST)
Updated: 30 मार्च 2023 17:32 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एंटरटेनमेंट से जुड़ी बड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह पधारे हैं. नीचे पढ़िए फिल्मी दुनिया से जुड़ी बड़ी खबरें.

# 'तू झूठी मैं मक्कार' की कमाई 200 करोड़ पार पहुंच गई

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' ने बढ़िया कमाई कर ली है. 08 मार्च को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने अब तक 200 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 201 करोड़ रुपए कमा लिया है.

#शाहरुख खान की 'जवान' का एक और सीन लीक हुआ

कुछ दिनों पहले शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का एक सीन लीक हुआ था. जिसमें शाहरुख एक्शन करते दिख रहे थे. अब फिल्म का एक और सीन लीक हुआ है. शाहरुख के एक फैन पेज ने अपने अकाउंट से चार सेकेंड का वीडियो और एक फोटो पोस्ट की है. बताया है कि शाहरुख अंडरवॉटर शूट कर रहे हैं. हालांकि जो तस्वीर पोस्ट की गई है उसमें शाहरुख का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है. इसलिए ये पुख्ता नहीं कहा जा सकता है कि ये पोस्टर और वीडियो 'जवान' की ही है.

# यश राज इंटरटेनमेंट के शो 'मंडला मर्डर्स' की शूटिंग शुरू

यश राज इंटरटेनमेंट ने अपने अगले ओटीटी शो की अनाउंसमेंट की है. इस शो का नाम होगा 'मंडला मर्डर्स'. शो में वाणी कपूर, वैभव राज गुप्ता, सुरवीन चावला और जमील खान होंगे. इसे 'मर्दानी 2' बनाने वाले गोपी पुथरन ने बनाया है. इसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश में की जाएगी. ये शो 1984 में हुए भोपाल गैस ट्रेजडी पर बेस्ड होगी.

# 'जी ले ज़रा' के लिए शूटिंग लोकेशन ढूंढ रहे फरहान

आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ की फिल्म 'जी ले ज़रा' पर काम शुरू हो गया है. फरहान अख्तर ने इंस्टग्राम पर फोटो शेयर कर बताया कि वो शूटिंग लोकेशन्स की तलाश में जुट गए हैं. फिल्म तीन दोस्तों की रोड ट्रिप पर बेस्ड होगी. इसलिए शूटिंग लोकेशन्स पर खूब ध्यान दिया जा रहा है. जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी.


# अनुभव ने कहा, 'भीड़' को प्यार मिला लेकिन थिएटर खाली

अनुभव सिन्हा की 'भीड़' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की. डायरेक्टर अनुभव ने कहा कि फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला लेकिन लोग थिएटर नहीं आए. एचटी से बात करते हुए अनुभव ने कहा, ''इस फिल्म को बहुत प्यार, सम्मान मिला. लोग फेसबुक और व्हॉट्सएप पर इसके बारे में लिख रहे हैं. इतने सारे रिव्यूज़ पढ़ रहा हूं मैं. लेकिन फिल्म देखने कोई थिएटर में नहीं जा रहा है. ये थोड़ा अजीब है.''


# 'सत्य प्रेम की कथा' से कार्तिक-कियारा का सीन लीक

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का एक सीन लीक हो गया है. इस सीन में कार्तिक और कियारा शादी के जोड़े में दिख रहे हैं. दोनों एक्टर फेरे ले रहे हैं. ये काफी इमोशनल सीन बताया जा रहा है. साजिद नाडियाडवाला की ये फिल्म 29 जून को रिलीज़ होगी.

# मनीषा ने कहा, रजनीकांत की फिल्म के बाद करियर खत्म

मनीषा कोइराला ने साउथ सिनेमा की कई फिल्में की हैं. रिसेंटली एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि रजनीकांत की फिल्म 'बाबा' के बाद साउथ इंडस्ट्री में उनका करियर खत्म हो गया. ये एक सुपरनेचुरल एक्शन थ्रिलर थी. जिसमें मनीषा ने लीड रोल निभाया था. उन्होंने कहा, '''बाबा' मेरी लास्ट बड़ी तमिल फिल्म थी. ये उस वक्त बुरी पिटी. इतनी बड़ी डिज़ास्टर साबित हुई कि मैंने सोचा तमिल इंडस्ट्री में मेरा करियर गया और ऐसा हुआ भी.''

# जापान, चीन, लेटिन अमेरिका में रिलीज़ होगी 'पठान'

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' अब जापान, चीन और लेटिन अमेरिका में रिलीज़ होने जा रही है. यशराज फिल्म्स के सीईओ ने बताया कि मेकर्स इसे जापान, चीन और लेटिन अमेरिका में रिलीज़ करने की तैयारी कर रहे हैं. अगर ऐसा होता है तो 'पठान' का कलेक्शन और बढ़ेगा.

वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरुख की 'पठान' की ओटीटी रिलीज़ के बाद थिएटर्स से निकल जाएगी, कुल कलेक्शन जान लीजिए

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement