The Lallantop
Advertisement

'वॉर 2' की शूटिंग के लिए दोबारा मुंबई आए Jr. NTR

जूनियर एनटीआर 21 अप्रैल को मुंबई लौट आए हैं. जहां वो एक बार फिर से ऋतिक रोशन के साथ 'वॉर 2' की शूटिंग शुरू करेंगे.

Advertisement
war 2
कुछ दिनों के शेड्यूल को पूरा करने के बाद जूनियर एनटीआर हैदराबाद गए थे.
font-size
Small
Medium
Large
22 अप्रैल 2024 (Updated: 22 अप्रैल 2024, 17:24 IST)
Updated: 22 अप्रैल 2024 17:24 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन की वॉर 2 को लेकर क्या नया अपडेट आया है, मोहनलाल ने किस फिल्म की शूटिंग शुरू की है और रणवीर सिंह डीप फेक वीडियो पर क्या एक्शन लेने जा रहे हैं. सभी की अपडेट यहां मिल जाएगी.

# 'वॉर 2' की शूटिंग के लिए दोबारा मुंबई आए Jr. NTR

जूनियर एनटीआर 21 अप्रैल को मुंबई लौट आए हैं. जहां वो एक बार फिर से ऋतिक रोशन के साथ 'वॉर 2' की शूटिंग शुरू करेंगे. कुछ दिनों के शेड्यूल को पूरा करने के बाद जूनियर एनटीआर हैदराबाद गए थे. जहां से वापिस आने के बाद वो दोबारा से शूटिंग चालू करेंगे.

# मोहनलाल ने शुरू की L360 की शूटिंग

मोहनलाल ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. जिसे फिलहाल L360 नाम से बुलाया जा रहा है. फिल्म को तरुण मूर्ती डायरेक्ट कर रहे हैं. मूवी में मोहनलाल के अपोज़िट शोभना नज़र आएंगी.

# 'दो और दो प्यार', LSD 2 का तीन दिनों का कलेक्शन

विद्या बालन और प्रतीक गांधी की फिल्म 'दो और दो प्यार' ने तीन दिनों में सिर्फ 2.6 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. इसी के साथ रिलीज़ हुई 'लव सेक्स और धोखा 2' तीन दिनों में एक करोड़ रुपए भी नहीं कमा पाई. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर डिज़ास्टर साबित हो रही हैं.

# 150 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'द गोट लाइफ'

उधर पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म 'द गोट लाइफ' ने 25 दिनों में बहुत बढ़िया कलेक्श कर लिया है. सिर्फ इंडिया में इसने 81 करोड़ रुपए और वर्ल्ड वाइड करीब 150 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

# डीप-फेक वीडियो पर लीगल एक्शन लेंगे रणवीर सिंह?

बीते दिनों रणवीर सिंह का एक डीप फेक वीडियो वायरल हो रहा था. जिसमें वो किसी एक पॉलिटिकल पार्टी की तरफ से वोट मांगते नज़र आ रहे हैं. रणवीर सिंह अब इस फेक वीडियो के खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रहे हैं. उन्होंने साइबर सेल में इस वीडियो के खिलाफ FIR करवाई है. साथ ही पुलिस कम्प्लेन भी दर्ज करवाई है.

# 03 मई से डिज़्नी पर देख सकेंगे 'मंजुमल बॉयज़'

मलयालम फिल्म 'मंजुमल बॉयज़' बीते दिनों थिएटर्स में रिलीज़ हुई थी. जिसे दर्शकों का खूब सारा प्यार मिला. अब ये फिल्म 03 मई से ओटीटी पर आने वाली है. इसे डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकेंगे.

thumbnail

Advertisement

Advertisement