The Lallantop
Advertisement

कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स शो बंद नहीं हुआ, पूरी कहानी कुछ और है

कहा जा रहा था कि Kapil Sharma का शो The Great Indian Kapil Show बंद हो चुका है. हालांकि Kiku Sharda ने खुद उसका दूसरा सीज़न कंफर्म कर दिया है.

Advertisement
the great kapil sharma show, kapil sharma,
कपिल के शो के पहले सीज़न में 13 एपिसोड होंगे.
font-size
Small
Medium
Large
2 मई 2024 (Updated: 5 मई 2024, 12:17 IST)
Updated: 5 मई 2024 12:17 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Kapil Sharma का नेटफ्लिक्स शो The Great Indian Kapil Show के बंद होने की खबरें आ रही हैं. 02 मई को Archana Puran Singh ने इस शो के बंद होने की जानकारी दी. इस शो के अभी तक 6 एपिसोड स्ट्रीम हो चुके हैं. शो के लॉचिंग एपिसोड में Ranbir Kapoor अपनी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ आए थे. खबर यह भी है कि कपिल के शो की व्यूअरशिप गिरती जा रही है. जिसकी उम्मीद नेटफ्लिक्स को नहीं थी. इसलिए ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ दो महीने के भीतर बंद हो रहा है. फैंस कयास लगा रहे है कि क्या व्यूअरशिप की वजह से शो बंद हो रहा है! इसका जवाब है- नहीं. इस शो के पहले सीज़न में 13 एपिसोड होंगे. अभी सात एपिसोड आने बाकी हैं जहां ‘हीरामंडी’ की कास्ट और Ed Sheeran जैसे गेस्ट पहुंचेंगे. कपिल के शो की टीम से किकू शारदा भी कंफर्म कर चुके हैं कि शो दूसरे सीज़न के लिए भी लौटेगा.         

कपिल के शो का पहला सीज़न पूरा हुआ 

2 मई को इंस्टाग्राम पर अर्चना ने एक केक की फोटो शेयर की है. इसके कैप्शन में उन्होंने 'सीजन रैप' लिखा था. यानी सीज़न खत्म. इस फोटो को देखने के बाद कपिल के फैंस घबरा गए. वह भी सच्चाई जानना चाह रहे हैं कि आखिर शो क्यों बंद हो रहा है. इस बाबत पिंकविला से बातचीत में अर्चना ने बताया - 

“जी हां, हमने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के सीजन 1 का रैप-अप कर दिया है. बुधवार के दिन के हमने सीजन के आखिरी एपिसोड की शूटिंग की है. हमने शो के सेट पर खूब मस्ती और सेलिब्रेशन किया. इस शो की जर्नी बहुत अमेज़िंग है. यह शो लंबे समय तक चलेगा.”

यानी कपिल शर्मा का शो बंद नहीं हो रहा है. उसका पहला सीज़न खत्म हुआ है. अब कपिल और उनकी टीम नए सीज़न के साथ लौटेगी. 

कपिल की अनसुनी फीस 

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ 30 मार्च से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होना शुरू हुआ था. हर शनिवार इस शो का एक नया एपिसोड आता है, जिसमें फिल्म स्टार्स और सेलेब्रिटीज़ शिरकत करते हैं. पहले एपिसोड में रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ पहुंचे थे. फिर ‘अमर सिंह चमकीला’ की टीम प्रमोशन के लिए आई. क्योंकि ‘चमकीला’ भी सीधे नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज़ हुई थी. इस शोे के पिछले एपिसोड में आमिर खान पहुंचे थे. जिसकी बड़ी चर्चा हुई. क्योंकि यहां आमिर ने अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की असफलता और फिल्म में अपनी परफॉरमेंस पर बात की थी. वहीं, एक रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि कपिल शर्मा 5 एपिसोड के 26 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. सुनील को शो के एक एपिसोड के लिए 25 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं.  

वीडियो: सुमोना चक्रवर्ती बोलीं- कपिल शर्मा ने मुंह का मजाक उड़ाया, अर्चना पूरन सिंह ने ये समझाया?

thumbnail

Advertisement

Advertisement