The Lallantop
Advertisement

'वॉर 2' के सेट से पहली बार ऋतिक रौशन और NTR Jr., दोनों की फोटोज़ बाहर आईं

War 2 में Hrithik Roshan और NTR Jr. के साथ कार चेज़ सीक्वेंस, ट्रेन रेस और हाई स्पीड बोट रेस सीक्वेंस शूट किया जाना है. इसके लिए दुनियाभर से 11 स्टंट को-ऑर्डिनेटर्स बुलाए गए हैं.

Advertisement
war 2, hrithik roshan, ntr jr.
'वॉर 2' के सेट पर ऋतिक रौशन और NTR Jr.
font-size
Small
Medium
Large
17 अप्रैल 2024 (Updated: 17 अप्रैल 2024, 19:16 IST)
Updated: 17 अप्रैल 2024 19:16 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

YRF स्पाय यूनिवर्स की अगली फिल्म War 2 की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है. वैसे तो फिल्म का शूट पिछले साल ही शुरू हो गया था. स्पेन और अबु धाबी में फिल्म के कुछ एक्शन सीक्वेंस फिल्माए गए थे. मगर उसमें फिल्म के लीड एक्टर्स ने हिस्सा नहीं लिया था. Hrithik Roshan इस साल फिल्म की टीम से जुड़े हैं. बताया गया कि जापान के शाओलिन टेंपल के सामने उनका इंट्रोडक्शन सीन शूट किया गया. जिसमें ऋतिक भारी तलवारबाज़ी करते नज़र आएंगे. अब ऋतिक के साथ NTR Jr. ने भी 'वॉर 2' का शूट शुरू कर दिया है. फिल्म के सेट से ऋतिक और NTR, दोनों की ही फोटोज़ लीक हो गई हैं.

विदेशों में शूट के बाद अब 'वॉर 2' की टीम मुंबई पहुंच चुकी है. ज़ूम की रिपोर्ट के मुताबिक विले पारले के एक स्टूडियो में फिल्म के लिए विशाल सेट बनवाया गया है. ये एक एयरोप्लेन के भीतर और बाहर का सेट है. जिस पर ऋतिक और NTR के बीच एक फाइट सीक्वेंस शूट होना है. उसके बाद 'वॉर 2' की टीम यशराज स्टूडियो में बने सेट पर लंबे-चौड़े सीन्स फिल्माएगी. ये तीन महीने लंबा शेड्यूल होगा. जहां फिल्म के स्टंट वाले सीक्वेंस शूट किए जाने हैं.

इन सीन्स के लिए दुनियाभर से 11 स्टंट को-ऑर्डिनेटर्स बुलाए गए हैं. ये लोग मिलकर 'वॉर 2' के लिए कार चेज़ सीक्वेंस, ट्रेन रेस और हाई स्पीड बोट रेस सीक्वेंस कोरियोग्राफर और शूट करेंगे. फिल्म के अधितकर एक्शन सीक्वेंस ऋतिक और NTR के कैरेक्टर्स के बीच होने हैं. पहले कुछ ऐसी खबरें चली थीं कि 'वॉर 2' में ऋतिक नेगेटिव रोल कर सकते हैं. मगर अब पता चला है कि फिल्म में विलन का रोल NTR ही करेंगे. देखना ये होगा कि NTR के किरदार को स्पाय यूनिवर्स की अन्य फिल्मों में भी इस्तेमाल किया जाता है. या सिर्फ 'वॉर' फ्रैंचाइज़ तक महदूद रखा जाता है.

'वॉर 2' में ऋतिक और NTR के साथ कियारा आडवाणी नज़र आएंगे. आशुतोष राणा के निभाए कर्नल लूथरा की वापसी होगी. संभावनाएं ये भी जताई जा रही हैं कि फिल्म में शाहरुख खान 'पठान' के रोल में कैमियो कर सकते हैं. हालांकि ये सिर्फ उड़ती-उड़ती खबरें हैं. इस बारे में पुख्ता तौर पर अब तक कुछ पता नहीं चला है. सलमान, स्पाय यूनिवर्स की फिल्मों में कैमियो करने से परहेज कर रहे हैं. क्योंकि आदित्य चोपड़ा और सलमान, दोनों को ही ऐसा लगता है कि कैमियो की वजह से टाइगर के किरदार की धार कम हो रही है. इसलिए अब टाइगर, स्पाय यूनिवर्स में एक बेहद अहम मोड़ पर वापसी करेगा.

'वॉर 2' को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म 2025 में 15 अगस्त वाले हफ्ते में रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है.  

वीडियो: 'वॉर 2' के ओपनिंग सीन में ऋतिक रौशन भयंकर तलवारबाज़ी करते दिखेंगे

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement