The Lallantop
Advertisement

पति का जननांग सिगरेट से जलाया, बिजनौर का वीडियो जिसने देखा दहल गया, आरोपी पत्नी गिरफ्तार

आरोपी मेहर जहां ने चाकू से अपने पति का प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश भी की. उसकी दरिंदगी का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
bijnor wife tortures husband burns him with cigarette later gets arrested
आरोपी पत्नी मेहर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. (फोटो- मनोज शर्मा X)
6 मई 2024 (Updated: 7 मई 2024, 09:02 IST)
Updated: 7 मई 2024 09:02 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक महिला ने अपने पति के साथ क्रूरता वाली हरकत की (wife tortures husband video). उसने पति को बांध कर ना सिर्फ उसका उत्पीड़न किया, बल्कि उसे यातनाएं भी दीं. आरोपी पत्नी ने पति को जलती सिगरेट से जगह-जगह दागा. उसके सीने पर चढ़कर उसे पीटा. इतना ही नहीं, महिला ने चाकू से अपने पति का प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश भी की. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि महिला पति को नग्न करके उसके हाथ बांध देती है. फिर उसके प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागती है. पति दर्द से चीखता-चिल्लाता है, लेकिन पत्नी उसको लगातार सिगरेट से जलाती रहती है. घटना का वीडियो वायरल हुआ तो युवक के पिता ने पुलिस से शिकायत की. पिता की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

दोनों के बीच होते थे झगड़े

दैनिक भास्कर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित शख्स का नाम मन्नान जैदी है. वो थाना स्योहारा के चक महमूद सानी इलाके का रहना वाला है. जैदी की शादी 17 नवंबर 2023 को पास के ही एक गांव की मेहर जहां से हुई थी. शादी से पहले दोनों कथित तौर पर प्रेम संबंध में थे. रिपोर्ट के मुताबिक मेहर जहां पर आरोप है कि वो मन्नान के घर पहुंच गई थी और शादी करने की जिद पर अड़ गई थी. जिसके बाद परिवार वालों की सहमति से दोनों की शादी हुई थी.

ये भी पढ़ें- (राजस्थान में गर्भवती महिला के रेप और हत्या के बाद गुस्साए लोगों ने गांव के 3 घर जला दिए, लोगों ने छोड़ा गांव)

रिपोर्ट के मुताबिक शादी के बाद मन्नान पत्नी मेहर जहां की जिद पर अपने परिवार से अलग होकर रहने लगा. दोनों किराए के मकान में रहते थे. रिपोर्ट के मुताबिक इस बीच उसे पत्नी मेहर की आदतों के बारे में पता चला. पता चला कि वो शराब, सिगरेट पीती है. जब मन्नान ने उसे ऐसा करने से रोका तो वो उसके साथ लड़ाई करने लगी. इतना ही नहीं, मन्नान का शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न भी किया.

पति ने लगवाया CCTV

भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक मन्नान का आरोप है कि 29 अप्रैल 2024 की रात उसकी पत्नी उसके पास आई. आरोप है कि उसने दूध में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया. बेहोश होने के बाद उसने मन्नान के हाथ-पैर बांध दिए. वीडियो में वो पति का गला दबाती दिख रही है. उसने चाकू से मन्नान के प्राइवेट पार्ट को काटने का प्रयास किया. इतना ही नहीं सिगरेट से उसके शरीर को कई जगह दागा.

मन्नान के पिता ने बताया कि बहू अक्सर उनके बेटे के साथ मारपीट करती थी. जिसके बाद उनके बेटे ने पत्नी से छुपकर अपने ही बेडरूम में CCTV लगवा लिया था. मामले को लेकर एसपी पूर्वी धर्म सिंह मर्छाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी पत्नी मेहर को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वीडियो: बिजनौर में बाइक सवार मुस्लिम परिवार पर जबरन रंग लगाने वालों पर क्या कार्रवाई हुई?

thumbnail

Advertisement

Advertisement