The Lallantop
Advertisement

लोगों के सवालों से परेशान हो बच्चे ने प्लास्टर पर लिखवाई ऐसी बात, दोबारा कोई नहीं पूछेगा!

लोगों की हंसी नहीं रुक रही है

Advertisement
kid viral
फोटो- सोशल मीडिया
15 मई 2023 (Updated: 15 मई 2023, 11:48 IST)
Updated: 15 मई 2023 11:48 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एक ही सवाल बार-बार पूछना कुछ लोगों की आदत होती है. बाहर बैठकर चाय पीता देख लेंगे तो पूछेंगे चाय पी रहे हैं क्या?' कई बार तो लोगों के ऐसे सवालों से दिमाग तक भन्ना जाता है. इससे बचने के लिए कुछ लोग कतई तगड़ा दिमाग लगाते हैं. कई बार ऐसा करके वे वायरल (Social Media Viral News And Videos) हो जाते हैं. ऐसा ही एक बच्चे (Kid Jugaad On Plaster Viral) ने किया है. बच्चे ने कुछ ऐसा किया कि उसकी तस्वीर पूरे इंटरनेट पर छा गई.

इस बच्चे के हाथ पर एक प्लास्टर बंधा है. माना जा रहा है कि बच्चे का हाथ टूट गया होगा. लोग इससे बार-बार पूछ रहे थे कि आखिर प्लास्टर कैसे बंधा?' शुरू में तो उसने सबको इस सवाल का जवाब दिया लेकिन इस एक सवाल ने उसे इतना परेशान कर दिया कि उसने गजब दिमाग लगा लिया. सोशल मीडिया पर एक बच्चे का फोटो काफी वायरल हो रही है. इसमें उसके हाथ पर एक प्लास्टर बंधा हुआ है. इस प्लास्टर पर लिखा है कि साइकिल से गिर गया था. टूट गया है.' अब कोई भी सवाल पूछने से पहले इसे पढ़ लेगा तो सवाल नहीं पूछेगा. पहले आप भी देखिए वायरल फोटो...

फोटो अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर देखा जा रहा है. फोटो देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. लोग कह रहे हैं कि लोगों के सवालों से बचने का यही एक तरीका है.' किसी ने बच्चे के दिमाग की तारीफ की. किसी ने लिखा कि अब दोबारा कोई सवाल नहीं करेगा.' एक ने लिखा कि इतना लिखने के बाद भी कुछ लोग पूछेंगे.' लोगों को तो ये फोटो देख खासी हंसी आ रही है और वे इस पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: प्राइवेट किसिंग केबिन जैसा वीडियो चलाना इंदौर के ब्लू बॉटल कैफे को बुरा फंसा गया

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement