The Lallantop
Advertisement

'अमेठी से भागे वैसे ही वायनाड से भागेंगे शहजादे', PM मोदी ने राहुल की सीट को लेकर बड़ा दावा कर दिया

PM Narendra Modi ने Maharashtra के Nanded में एक रैली को संबोधित किया. बोले- 'अब Rahul Gandhi को Wayanad में संकट दिख रहा है. वायनाड छोड़कर भागेंगे'. PM मोदी ने और क्या-क्या कहा?

Advertisement
pm modi maharashtra nanded rally targets congress rahul gandhi amethi wayanad seat main points
महाराष्ट्र के नांदेड़ में रैली को संबोधित करते हुए PM मोदी (फोटो- Narendra Modi/Youtube)
20 अप्रैल 2024 (Updated: 20 अप्रैल 2024, 15:40 IST)
Updated: 20 अप्रैल 2024 15:40 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

PM नरेंद्र मोदी ने दावा किया है कि राहुल गांधी अमेठी की तरह ही वायनाड से भी भाग जाएंगे क्योंकि वहां भी उन्हें जनता से सपोर्ट नहीं मिल रहा है. शनिवार, 20 अप्रैल को महाराष्ट्र के नांदेड़ में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने राहुल गांधी, कांग्रेस और INDIA एलायंस पर जमकर निशाना साधा (PM Modi in Maharashtra). साथ ही PM मोदी ने BJP सरकार की कई उपलब्धियां भी गिनाईं.  

PM मोदी ने ने कहा,

कांग्रेस के शहजादे (राहुल गांधी) उन्हें भी वायनाड में संकट दिख रहा है. शहजादे और उनकी टोली 26 अप्रैल को वायनाड में वोटिंग का इंतजार कर रहे हैं. जैसे अमेठी से भागना पड़ा आप मान के चलिए कि वो वायनाड भी छोड़ेंगे. 

PM ने आगे कहा,

कांग्रेस के दिए हर जख्म का इलाज करना हमारी गारंटी है. इस क्षेत्र को शक्तिपीठ एक्सप्रेसवे और समृद्धि महामार्ग जैसी वर्ल्ड क्लास रोड मिली है. उड़ान योजना के तहत नांदेड़ एयरपोर्ट फिर से शुरू कर दिया गया है. इन दस सालों में जो काम हुआ है, वो ट्रेलर है. बहुत समय कांग्रेस के गड्ढों को भरने में गया है.

नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में CAA और सिख दंगों का भी जिक्र किया. बोले-

नांदेड़ की धरती सिख गुरुओं से पवित्र हुई है. खालसा पंत की परंपरा और गुरु गोविंद सिंह जी की सीख हमेशा हमारी सरकार के लिए प्रेरणा रही है. करतारपुर कॉरिडोर का काम पूरा होने के बाद वहां लोगों को आसानी हुई. हम बंटवारे के पीड़ितों के लिए CAA लेकर आए. कांग्रेस उसका भी विरोध कर रही है. ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस सिखों से 1984 का बदला ले रही है. 

PM मोदी ने आगे कहा, 

कांग्रेस गरीब, दलित, वंचित, किसान के विकास के सामने हमेशा दीवार बनकर खड़ी है. आज हम गरीब के लिए कोई काम करते हैं तो कांग्रेस मजाक उड़ाती है. 50 करोड़ से ज्यादा गरीबों के बैंक खाते खुलवाए. तब भी इन्होंने आलोचना की. इन्हें देश की जनता पर भरोसा नहीं. इनसे देश के विकास की क्या उम्मीद की जाए.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: रिजल्ट आने से पहले ही विदेशी मीडिया ने PM मोदी को जिता दिया! 

इसके अलावा PM मोदी ने चुनाव के आने वाले चरणों में जनता से वोटिंग करने की अपील की. बोले कि वोटिंग लोकतंत्र की ताकत है. महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीटों के लिए 19 अप्रैल से 20 मई तक 5 चरणों में चुनाव होंगे. नांदेड़ में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को वोटिंग होगी. नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे.

वीडियो: PM मोदी के लिए गाना बनाने पर यूट्यूबर की पिटाई! पुलिस ने क्या एक्शन लिया?

thumbnail

Advertisement

Advertisement