The Lallantop
Advertisement

'BJP ने 25 करोड़ रुपये और Y+ सिक्योरिटी का ऑफर दिया', पंजाब के AAP विधायकों का बड़ा आरोप

पंजाब के तीन AAP विधायकों ने इसको लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जलालाबाद से आम आदमी पार्टी के विधायक जगदीप कंबोज गोल्डी, लुधियाना साउथ की विधायक राजिंदर पाल कौर छीना और बल्लुआना विधानसभा क्षेत्र से विधायक अमनदीप सिंह मुसाफिर ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए.

Advertisement
punjab aap mla accuse bjp of offering them money to leave aap
आदमी पार्टी के विधायक जगदीप कंबोज गोल्डी, राजिंदर पाल कौर छीना और अमनदीप सिंह मुसाफिर ने मीडिया से बात की. (फोटो- ट्विटर)
27 मार्च 2024
Updated: 27 मार्च 2024 20:16 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

शराब घोटाले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद अब पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है (Punjab AAP attacks BJP). उनका कहना है कि बीजेपी ने उन्हें खरीदने के लिए संपर्क किया था. उन्हें ‘20 से 25 करोड़ रुपये में पार्टी छोड़ने का ऑफर’ दिया गया था.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब के तीन विधायकों ने इसको लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जलालाबाद से आम आदमी पार्टी के विधायक जगदीप कंबोज गोल्डी, लुधियाना साउथ की विधायक राजिंदर पाल कौर छीना और बल्लुआना विधानसभा क्षेत्र से विधायक अमनदीप सिंह मुसाफिर ने मीडिया से बात की. उन्होंने बताया,

“कल (26 मार्च) तकरीबन तीन बजकर 52 मिनट पर मेरे पास एक कॉल आई. जिसका नंबर भी मेरे पास है. मुझे ऑफर देते हुए कहा गया कि मैं आपको BJP जॉइन करवाना चाहता हूं. इसके लिए 20 से 25 करोड़ रुपये देंगे. तो मैंने उनसे कहा कि मेरा कोई इंटरेस्ट नहीं है.”

वहीं जलालाबाद से आम आदमी पार्टी के विधायक जगदीप कंबोज गोल्डी ने बताया कि पार्टी बदलने के लिए ‘45 करोड़ रुपये’ और वाई प्लस सिक्योरिटी का ऑफर दिया गया है. जगदीप ने कहा कि जिस बात का डर था वही होना शुरू हो गया है. BJP ने सभी विरोधी दल के नेताओं को तंग करना शुरू कर दिया है.

लुधियाना साउथ की विधायक राजिंदर पाल कौर छीना ने बताया कि उन्हें भी विदेशी नंबर से फोन किया गया था. कहा गया कि वो BJP में शामिल हो जाएं. या तो लोकसभा चुनाव लड़ लें या कोई अच्छा पद ले लें. वहीं अमनदीप सिंह मुसाफिर ने बताया कि उन्हें भी ऐसे ही फोन कर करोड़ों रुपये और वाई प्लस सिक्योरिटी का ऑफर दिया गया था. विधायक ने कहा कि BJP जितना भी जोर लगा ले पर अरविंद केजरीवाल और मुख्यमंत्री भगवंत मान की सोच को नहीं खरीद सकती है.

वीडियो: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद AAP ने क्या आरोप लगा दिया?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement